अंकिता कोंवर का फूटा गुस्सा, बोलीं- नॉर्थ ईस्ट के लोग मेडल जीते तो भारतीय, वरना कोरोना...

पुनः संशोधित बुधवार, 28 जुलाई 2021 (13:18 IST)
बॉलीवुड एक्टर की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

हाल ही में इंडिया की मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर देश का परचम लहराया है। मीराबाई चानू की इस जीत का पूरा देश जश्न मना रहा है और उन्हें बधाई दे रहा है। मीराबाई को मिल रही बधाईयों पर अंकिता ने नॉर्थ-ईस्ट के लोगों के साथ हो रहे भेदभाव का मुद्दा उठाया है।
अंकिता कोंवर का कहना है कि आप नार्थ ईस्ट से हैं तो आप तभी भारतीय हो सकते हैं जब आप देश के लिए मेडल जीतें। अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा, अगर आप नॉर्थ ईस्ट इंडिया से हैं तो आप सिर्फ तभी इंडियन कहला सकते हैं जब आप देश के लिए मेडल जीतें, अन्यथा हम लोग चिंकी, चाइनीज, नेपाली और एक नया एडिशन कोरोना नाम से ही जाने जाते हैं।
उन्होंने लिखा, 'भारत में सिर्फ जातीवाद ही नहीं है बल्कि नस्लवाद भी है। यह मैं अपने एक्सपीरियंस से बता रही हूं।' अंकिता ने अपनी इस पोस्ट से नॉर्थ ईस्ट के लोगों के साथ हो रहे भेदभाव पर तंज कंसा है। अंकिता भी नॉर्थ ईस्ट की रहने वाली हैं।




और भी पढ़ें :