माधुरी दीक्षित ने 'तेजाब' के रीमेक पर दी प्रतिक्रिया, कही यह बात

पुनः संशोधित शनिवार, 21 मई 2022 (16:40 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म 'तेजाब' के रीमेक की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। तेजाब का रीमेक बनाने की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने इस बात की पुष्टि की है। जल्द ही इस फिल्म के रीमेक का प्री-प्रोडक्शन शुरू होने जा रही हैं।

हाल ही में माधुरी दीक्षित ने तेजाब के रीमेक बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि कोई तेजाब के रीमेक को बेहतरीन तरीके से बना रहा है तो वह उसकी क्रिएटिविटी है।

ने माधुरी दीक्षित के करियर को एक नया मुकाम दिया था। निर्माता मुराद खेतानी ने एन चंद्रन के निर्देशन में बनी फिल्म 'तेजाब' के राइट्स खरीद लिए हैं। माधुरी दीक्षित ने तेजाब के रीमेक बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।
माधुरी दीक्षित ने कहा, मेरे पास ऐसी खबरों पर रिएक्ट करने का टाइम नहीं है। लेकिन क्या मैटर करता है कि मैं इस चीज से ओके हूं या नहीं? कोई फिल्म बना रहा है और कला व्याख्या के लिए खुली है और यदि मुराद खेतानी के पास तेजाब का रीमेक बनाने का और बेहतरीन तरह से दर्शाने का कोई और तरीका है तो वह उसकी क्रिएटिविटी है।

बता दें कि 'तेजाब' 1988 में रिलीज हुई थी। इसमें माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के अलावा चंकी पांडे और अनुपम खेर भी अहम भूमिका में थे। यह फिल्म सभी के करियर की एक टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई थी।



और भी पढ़ें :