निकहत जरीन बोलीं- सलमान लोगों के भाई होंगे, मेरी तो जान है, भाईजान ने किया ऐसे रिएक्ट

पुनः संशोधित शनिवार, 21 मई 2022 (15:55 IST)
हमें फॉलो करें
में गोल्ड जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बॉक्सर की ख्वाहिश है कि उनकी मुलाकात बॉलीवुड सुपरस्टार से हो जाए। गोल्ड जीतने के बाद निकहत ने कहा था कि उनके दो सपने है। एक ट्विटर पर ट्रेंड करना, जो पूरा हो गया। अब दूसरा सपना सलमान खान से मिलने का है। जो अब तक अधूरा है।

एक इंटरव्यू के दौरान निकहत ने जब निकहात से पूछा गया, क्या उन्हें सलमान भाई की तरफ से कोई मैसेज मिला? इस पर निकहत ने बेबाकी से कहा, 'कौन भाई? अच्छा आपका भाई। मैंने उन्हें कभी भाई नहीं कहा। लोगों के भाई होंगे, वो (सलमान खान) तो मेरी जान है।

निकहत ने कहा, मैं सलमान की बहुत बड़ी फैन हूं। उनसे मिलना मेरा बहुत बड़ा सपना है। मेरा यही ड्रीम है कि मैं सबसे पहले ओलंपिक मेडल जीतूं और उसके बाद मुंबई जाकर सलमान खान से मिलूं।
निकहत के इंटरव्यू के इस वीडियो को सलमान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही सलमान ने गोल्ड मेडल जीतने पर निकहत को बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'गोल्ड के लिए बधाई हो निकहत।'

सलमान से बधाई मिलने के बाद निकहत बेहद खुश हैं। निकहत ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'एक डाई हार्ड फैन गर्ल होने के नाते, यह मेरा सपना था जो सच हो गया है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि खुद सलमान खान मेरे लिए ट्वीट करेंगे। मैं बहुत विनम्र हूं। मेरी जीत को और खास बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं इस पल को हमेशा अपने दिल में बसा लूंगी।'
बता दें कि निकहत जरीन ने वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के फाइनल में थाईलैंड की जिटपॉन्ग जुटामस को 5-0 से करारी शिकस्त दी थी। 25 साल की निकहत वर्ल्ड चैम्पियनशिप में सोना जीतने वाली पांचवीं भारतीय महिला बनी हैं।




और भी पढ़ें :