इस बीमारी से जूझ रहे अनिल कपूर, जर्मनी में करा रहे इलाज

पुनः संशोधित शनिवार, 27 नवंबर 2021 (10:57 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। वह 64 साल की उम्र में भी फिटनेस के मामले में कई स्टार्स को मात देते हैं। लेकिन इतने फिट दिखने वाले अनिल कपूर भी एक बीमारी से जूझ रहे हैं और जर्मनी में इलाज करा रहे हैं।

इस बात की जानकारी अनिल कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके दी है। दरअसल अनिल जर्मनी में अपनी एक पुरानी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और उन्होंने बताया कि आज उनके इलाज का आखिरी दिन है। अनिल की बीमारी और सर्जरी की बात सुनकर फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

वीडियो में अनिल कपूर लंबे काले कोट में काली टोपी पहने जर्मनी की सड़कों पर चलते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, परफेक्ट वॉक इन स्नो, जर्मनी में आखिरी दिन, मैं डॉ मुलर से मिलकर आखिरी दिन अपना इलाज करवाने जा रहा हूं। उनके काम के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं।
अनिल कपूर की बीमारी का पता चलने के बाद कई फैंस इस वीडियो पर कमेंट करके चिंता जता रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि अनिल कपूर बीते 10 साल अकिलिस टेंडन इंजरी से जूझ रहे हैं। हालांकि अब वो इस बीमारी को हरा चुके हैं। यह बीमारी इंसान के पैरों के निचले हिस्से को चोटिल करती है जिससे चलने-फिरने में दिक्कत होती है और दर्द भी रहता है



और भी पढ़ें :