मंगेतर जॉर्ज से एमी जैक्सन का हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया से डिलीट की सगाई की तस्वीरें

Last Updated: बुधवार, 28 जुलाई 2021 (15:39 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं। वही अब खबरें आ रही है कि एमी अपने मंगेतर पानायियोटौ से अलग हो गई हैं। दरअसल, उन्होंने अपने मंगेतर के साथ अपनी सगाई से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दी है।


एमी जैक्सन के तस्वीरों को डिलीट करने के बाद दोनों के अलग होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक एमी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। एमी अक्सर अपने मंगेतर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं।

एमी और जॉर्ज 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जॉर्ज ब्रिटिश बिजनेसमैन हैं। उन्होंने 2019 में एक्ट्रेस को प्रपोज किया। इसके 3 महीने बाद ही एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी की ऐलान किया था। इसके बाद एमी ने सितंबर 2019 में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने एंड्रियास रखा।
जॉर्ज एक करोड़पति बिजनेसमैन है। खबरों की मानें तो जॉर्ज पानायियोटौ की गिनती ब्रिटेन के अमीर लोगों में होती है। लंदन में उनके हिल्टन, पार्क प्लाटा और डबल ट्री जैसे कई आलिशान होटल हैं। जॉर्ज एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर और ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिरोटौ के बेटे हैं।

एमी ने अब तक कई तमिल, तेलुगू और हिन्दी फिल्मों में काम किया है। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'एक दीवाना था' थी जो 2012 में रिलीज हुई थी। उन्होंने रजनीकांत की फिल्म 2.0 से भी खासा सुर्खियों हासिल की थीं।




और भी पढ़ें :