अमिताभ बच्चन ने शेयर की तीन पीढ़ियों की तस्वीर, बेटे और नाती के साथ आए नजर

पुनः संशोधित रविवार, 28 जून 2020 (15:10 IST)
सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय रहने वाले अभिनेताओं में से हैं। बिग बी अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।
इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन तीन पीढ़ियों के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में बिग बी के साथ और उनके नाती अगस्त्य नंदा नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'पिता, बेटा, नाती। कुछ साल पहले। ये हाथ मोड़ने का आइडिया प्लान नहीं किया गया था। बस हो गया।'
बता दें कि अगस्त्य अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा के बेटे हैं। अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वहीं अगस्त्य के साथ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की ये तस्वीर काफी पुरानी हैं।

इसके अलावा अमिताभ ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन, पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनकी पोती आराध्या, नातिन नव्या और नाति अगस्त्य नंदा भी दिखाई दे रहे हैं।
इस तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'गैंड चिल्ड्रेन... ग्रैंड पेरेंट्स... और इस तस्वीर के पीछे मेटल कास्ट का अरेंजमेंट जानबूझकर नहीं किया गया है।'

बता दें अगस्त्य अब काफी बड़े हो चुके हैं, कुछ समय पहले ही बिग बी ने अगस्त्य के साथ वर्कआउट की तस्वीर शेयर की थी। दोनों के हाथों में डंबल था। तस्वीर के साथ अमिताभ ने लिखा, 'फाइट, फिट रहने के लिए फाइट, फिट द फाइट, रिफ्लेक्टिव शीशा, इनवर्टेड तस्वीरें और नाती के साथ प्रेरित।'
अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म गुलाबो सिताबो नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं। अमिताभ जल्द ही ब्रह्मास्त्र, चेहरे और झुंड में नजर आने वाले हैं।




और भी पढ़ें :