अक्षय कुमार के 25 करोड़ दान पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट! भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

पुनः संशोधित सोमवार, 30 मार्च 2020 (14:24 IST)
भारत में तेजी से फैल रहा है। इस वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए कई सेलिब्रिटी आगे आ रहे है। बॉलीवुड एक्टर ने पीएम केयर रिलीफ फंड में 25 करोड़ रुपए दान दिए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।
अक्षय के इस नेक काम की सभी लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच ने अपने सोशल अकाउंस से ट्वीट किया है, जिसे लोग अक्षय कुमार से जोड़कर देख रहे हैं। इसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स अमिताभ लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

इस ट्वीट में अमिताभ ने दान देने वालों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, 'एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए,जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न! (कमसुख़न : कम बोलने वाला) अमिताभ।'

इस ट्वीट के बाद लोगों के ट्वीट का बौछार हो गई है। एक तरफ उनके ट्वीट से ये माना जा रहा है कि उन्होंने कोरोना से जारी इस जंग में गुप्त दान किया तो वहीं कुछ लोग उनके ट्वीट को अक्षय कुमार के डोनेशन पर रिएक्शन बताया है।

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि कोरोना महामारी के समय आपके मन में खोट है आप कितना दान करते हैं ये बताना जरुरी नहीं लेकिन किसने कितना दान किया उसपर कुछ कहना भी नहीं चाहिए। यूजर ने लिखा,
सर ने दान दे दिया है और वो बोल रहे हैं कि मैं उनमें से हूं जो देने के बाद बताते नहीं हैं कि मैंने दे दिया है!

एक और यूजर ने लिखा आपने कुछ दिया ही नहीं सर, कहोगे कैसे? कम से कम 551 रूपये तो दे देते। देश जब संकट में है। पर्दे के हीरो हो आप बस आपसे अच्छे तो तमिल के नायक है।



और भी पढ़ें :