अमिताभ बच्चन व रश्मिका मंदाना स्टारर 'गुडबाय' की शूटिंग हुई शुरू, विकास बहल करेंगे निर्देशन

पुनः संशोधित शुक्रवार, 2 अप्रैल 2021 (14:31 IST)
बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की आगामी फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसमें महानायक और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
मुंबई में आज फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया गया है। जबकि रश्मिका ने आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, वही बिग बी 4 अप्रैल से शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। गुडबाय के साथ विकास बहल और फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले लुटेरा और उडता पंजाब जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों पर कॉलेब्रेट कर चुके है।
फिल्म के बारे में बताते हुए एकता कपूर ने साझा किया, गुडबाय एक बेहद खास विषय है जिसमें समान माप में इमोशन और एंटरटेनमेंट है। यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर परिवार जुड़ा महसूस करेगा। मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और रश्मिका मंदाना को इस खूबसूरत फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार कहते है, हमें अपना अगला प्रोजेक्ट 'गुडबाय' पेश करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है जिसमें बालाजी टेलीफिल्म्स और फिल्म निर्माता विकास बहल जैसी दो रचनात्मक शक्तियां एकसाथ रही हैं। यह फिल्म अपने शीर्षक की ही तरह दिलचस्प होने वाली है और हम सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को टीम में शामिल कर के सम्मानित महसूस कर रहे हैं।
विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।




और भी पढ़ें :