नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा 'पंचायत', इस दिन से अमेजन प्राइम पर होगा स्ट्रीम

पुनः संशोधित सोमवार, 2 मई 2022 (17:31 IST)
हमें फॉलो करें
अमेजन ओरिजिनल सीरीज, 'पंचायत' 20 मई को अपनी दूसरी पारी के लिए पूरी तरह तैयार है। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित यह बेहद लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा, जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों की टुकड़ी को फिर से प्रदर्शित करेगा।



अपनी वापसी के साथ यह शो दर्शकों को फुलेरा में एक पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में शामिल होने वाले इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक की हिलेरियस और कठिन यात्रा के सफर पर ले जाएगा।

पहले सीज़न को आगे बढ़ाते हुए यह सीरीज प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के बीच अभिषेक के साथ समीकरण को गहराई से दर्शाती है, जो अब फुलेरा के जीवन में अच्छी तरह से बस गए हैं। जैसे ही वे गांव की जटिलताओं से गुजरते हैं, टीम पंचायत एक नए विपक्ष के खिलाफ होती है जो उनके जीवन में तबाही मचाने के लिए तैयार है।

शानदार प्रदर्शनों और सुखद क्षणों से भरा हुआ पंचायत सीजन 2 दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने और उनका करने का वादा भी करता है। यह सीरीज पंचायत सीजन 1 और हॉस्टल डेज के पहले और दूसरे सीजन जैसे सफल शो के बाद प्राइम वीडियो और द वायरल फीवर (टीवीएफ) के बीच सहयोग को और मजबूत करती है। पंचायत का दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर 20 मई को देश और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक प्रीमियर होगा।



और भी पढ़ें :