कलंक की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित को देखती रह जाती थीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह फिल्म कलंक में काम करने के दौरान माधुरी दीक्षित को देखती थीं तो उन्हें देखती रह जाती थीं

बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी एक्टिंग का लोहा इंडस्ट्री में मनवा चुकी हैं। आलिया इन दिनों के साथ फिल्म ‘कलंक’ में काम कर रही हैं। आलिया भट्ट की एक्टिंग के न सिर्फ फैंस बल्कि दूसरे सितारे भी दीवाने हैं। कई सितारे आलिया के साथ काम करने की इच्छा भी जता चुके हैं, लेकिन जब आलिया के सामने माधुरी दीक्षित आईं तो उनका रिऐक्शन किसी फैन की तरह था।
के लिए जब आलिया माधुरी के साथ शूटिंग कर रही थीं तो कई बार उन्हें देख वह खो जाती थीं। आलिया ने बताया कि माधुरी इतनी प्यारी लगती थीं कि वह बस उन्हें देखती ही रह जाती थीं। कई बार उन्हें खुद को पिंच करना पड़ता था ताकि वह काम पर फोकस कर सकें।

कलंक में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट एक डांस सीक्वेंस शूट करेंगी। इसमें दोनों क्लासिकल डांस करती दिखाई देंगी। माधुरी जहां ट्रेन्ड क्लासिकल डांसर हैं तो वहीं उनके साथ डांस करने के लिए आलिया ने खास ट्रेनिंग ली ताकि वह अच्छे से परफॉर्म कर सकें।
मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का ड्रीम प्रोजेक्ट है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अहम रोल निभाते दिखेंगे। फिल्म इस साल 17 अप्रैल को रिलीज की होगी।



और भी पढ़ें :