फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अब यह काम भी करेंगी आलिया भट्ट, मुंबई में खोला अपना ऑफिस

पुनः संशोधित सोमवार, 1 मार्च 2021 (10:25 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का टीजर बीते दिनों ही रिलीज हुआ है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब आलिया भट्ट फिल्मों में एक्टिंग के साथ एक और चीज में हाथ आजमाने जा रही हैं।

आलिया भट्ट ने अपने नए प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की है। आलिया के इस प्रोडक्शन हाउस का नाम 'इटरनल सनशाइन' है। जिसके लिए आलिया ने मुंबई में एक बहुत बड़ा दफ्तर भी लिया है। इसकी जानकारी खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर दी है।

आलिया की नई फोटो फैंस के बीच छा गई है।
इस फोटो में आलिया के चेहरे पर धूप पड़ती नजर आ रही है और वह आंखें बंद करके मुस्कराती नजर आ रही हैं। शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, 'सनसाइन।'
आलिया कई साल से अपना एक खुद का प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती थीं। जिसके बाद अब वो खुद प्रोड्यूसर बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में गंगूबाई के टीजर में आलिया भट्ट के करियर का अब तक का सबसे दमदार रूप फैंस को देखने को मिला है।


आलिया ने फिल्‍मी करियर की शुरूआत बाल कलाकार के तौर पर फिल्‍म 'संघर्ष' से हुई थी जिसमें उन्‍होंने छोटी प्रीति जिंटा का रोल अदा किया था लेकिन मुख्‍य अभिनेत्री के तौर पर उनके करियर की शुरूआत करण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से हुई थी।




और भी पढ़ें :