जब अलाना पांडे ने परिवार को बताया अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में, ऐसा था रिएक्शन

पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021 (10:59 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजन अलाना पांडे (Alanna Panday) अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अलाना अपने रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर छाई रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती हैं।

बीते दिनों अलाना ने अपने बॉयफ्रेंड संग सगाई की है। अलाना अभी 26 साल की हैं और सोशल मीडिया पर उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है। अलाना पांडे एक यूट्यूबर भी हैं। ऐसे में अलाना कई तरह की वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। अब हाल ही में अलाना ने अपने परिवार वालों के साथ एक कुछ ऐसा कर दिया जिससे सुनकर सभी चौंक गए।

दरअसल, अलाना पांडे ने अपने परिवार के साथ एक प्रैंक किया। उन्होंने पेरेंट्स से कहा कि वह प्रेग्नेंट हैं और उनके रिएक्शंस को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। अलाना ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस प्रैंक में अलाना के बॉयफ्रेंड भी शामिल थे।
अलाना पांडे सबसे पहले अपनी मां को बताती हैं कि वो प्रेग्रेंट हैं। इसके बाद उनकी मां चौकती हुई कहती है कि ये कैसे हो सकता है। अभी न तो तुमने सगाई की और न शादी। ये मुमकिन नहीं है। वहीं अलाना मां को ज्यादा न डराते हुए सच बता देती हैं। इसके बाद सब मिलकर हंसने लगते हैं।

मां के बाद अलाना अपने पिता को प्रेग्नेंसी की बात बताती हैं। लेकिन अलाना के पिता काफी कूल निकले। जब अलाना अपने पिता को यह बात बताती हैं तो वह कोई रिएक्शन नहीं देते। बल्कि वह खुश नजर आते हैं। इसके बाद अलाना अपनी कजन अनन्या पांडे को अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज देती हैं।

अलाना ने अनन्या को जैसे ही यह बात बताई तो वह हैरान हो गईं। हालांकि इस बात का विश्वास अनन्या पांडे को भी नहीं था, लेकिन अलाना इतने कॉन्फिडेंस से झूठ बोल रही थीं, जैसे मानों वो सच हो। अलाना का ये मस्तीभरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।




और भी पढ़ें :