करिश्मा कपूर से अक्षय खन्ना की होते-होते रह गई शादी, क्यों अब तक हैं कुंआरे

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना एक समय बॉलीवुड के फेमस एक्टर हुआ करते थे। उन्होंने रेस और दिल चाहता है जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अक्षय खन्ना ने आज तक शादी भी नहीं की। उन्होंने शादी क्यों नहीं कि इसका जवाब किसी को आज तक नहीं मिला है।
अक्षय खन्ना ने हिन्दी सिनेमा में फिल्म 'हिमालय पुत्र' से डेब्यू किया था। इस फिल्म को उनके पिता विनोद खन्ना ने प्रोड्यूस किया था, हालांकि ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली। लकिन उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे थे। अक्षय की किस्मत तक करवट ली जब वह मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर में नजर आये।

खबरों के अनुसार रणधीर कपूर बेटी की शादी अक्षय खन्ना से कराना चाहते थे। उन्होंने विनोद खन्ना के पास रिश्ता भी भेजा लेकिन करिश्मा की मां बबीता कपूर ने इस रिश्ते को कामयाब नहीं होने दिया। बताया जाता है कि उन दिनों करिश्मा अपने करियर के उफान पर थी और बबीता नहीं चाहती थी कि करिश्मा इस समय शादी हो इसलिए ये बात वहीं रुक गई।
अक्षय खन्ना ने एक बार अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था, मुझे बच्चे पसंद नहीं हैं इसलिए मैंने आज तक शादी नहीं की और मैं कभी शादी नहीं करना चाहता हूं। मुझे अकेले रहना अच्छा लगता है। मैं कुछ समय के लिए किसी रिश्ते में रह सकता हूं लेकिन लंबे समय तक उस रिश्ते को चला नहीं सकता।



और भी पढ़ें :