टॉम क्रूज की राह पर अक्षय कुमार!

Last Updated: गुरुवार, 10 सितम्बर 2020 (12:19 IST)
कोरोना लॉकडाउन के चलते दुनियाभर में बंद पड़े थिएटर्स अब धीरे-धीरे खुल रहे हैं। क्रिस्टोफर नोलन की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘टेनेट’ पहली हॉलीवुड फिल्म है, जिसे थिएटर खुलने के बाद रिलीज किया गया। हाल ही में हॉलीवुड एक्टर भी थिएटर में फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ। आपको बता दें कि टॉम क्रूज इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह लंदन में थियेटर खुलने की मुहिम को सपोर्ट करने के लिए वहां पहुंचे थे।

टॉम क्रूज ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “बड़ी फिल्म, बड़ी स्क्रीन, पसंद आया।”




अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार भी हॉलीवुड फिल्म को ऐसा ही सपोर्ट दिखाएंगे जब ये भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुता‍बिक, एक सूत्र ने बताया कि अभी तक कुछ भी ठोस नहीं है। अक्षय कुमार को फिल्म इंडस्ट्री की आवाज के रूप में पहचाना जाता है और इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ जल्द रिलीज होने वाली है। इसलिए कहा जा सकता है कि जब भी भारत में थिएटर खुलेंगे और टेनेट रिलीज होगी तो, अक्षय एक या दो थिएटर में जाकर दर्शकों का थिएटर्स के प्रति आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करेंगे।

बता दें, हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट’ में अक्षय कुमार की सास यानि पत्नी ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया का भी अहम रोल है।


हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने भी लंदन में अपनी मां की हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट’ को थिएटर में जाकर देखा और उनके काम की जमकर तारीफ की।











Finally saw in the theatre and though my mother is so laid-back that she refuses to do any publicity around it, she has a wonderful part and is completely incredible. Variety writes, "A sinister whisper network of international arms dealers emerges, with one of them, Priya (the wonderful Dimple Kapadia, in the film's wiliest performance) serving principally to coax the protagonist through the corridors of Nolan's storytelling.” #MamaMia

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on



बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के चलते पूरे परिवार को लंदन लेकर गए हैं। अभी स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग चल रही है।



और भी पढ़ें :