ब्लैक में टिकट खरीदकर अक्षय कुमार ने देखी थी अमिताभ बच्चन की यह सुपरहिट फिल्म

पुनः संशोधित बुधवार, 4 अगस्त 2021 (13:05 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कोरोना की वजह से लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही यह फिल्म आखिरकार 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। अक्षय कुमार ने दिल्ली में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया, इस दौरान उन्होंने दिल्ली से जुड़ी अपने बचपन की कई यादों को भी शेयर किया। अक्षय कुमार ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्होंने की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' ब्लैक में टिकट खरीदकर देखी थी।
अक्षय ने कहा कि दिल्ली के सिनेमाघरों से मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं। मेरा जन्म चांदनी चौक में हुआ था जहां कई सिनेमाघर हैं। जिसमें डिलाइट सिनेमा शामिल है। मैंने वहां कई फिल्में देखी हैं। मुझे याद है मैंने अमर अकबर एंथनी को देखने के लिए ब्लैक में टिकट खरीदा था।

अक्षय ने कहा, जब मैं अमर अकबर एंथनी देखने गया तो उस दिन बहुत तेज बारिश हो रही थी। लेकिन मैं उस फिल्म को किसी भी कीमत पर देखना चाहता था। सिनेमा लवर होने के नाते मेरे लिए वह फिल्म देखना जरुरी था। मुझे अपने घर के नजदीक सिनेमाघर में टिकट नहीं मिला।
उन्होंने कहा, जिसके बाद मैं अम्बा सिनेमाघर गया था जहां मैंने ब्लैक में अमर अकबर एंथनी देखी थी। कुछ फिल्मे हमेशा आपकी यादों में रहती हैं और मेरे लिए वह फिल्म अमर अकबर एंथनी है।

अक्षय कुमार की फिल्म की बात करें तो यह एक स्पाइ थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार अंडरकवर एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। फिल्म में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :