इस वजह से मां के निधन के 2 दिन बाद काम पर लौटे अक्षय कुमार

Last Updated: शुक्रवार, 10 सितम्बर 2021 (12:23 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों दुखद दौर से गुजर रहे हैं। 8 सितंबर को अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था। मां की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर अक्षय कुमार शूटिंग छोड़कर लंदन से भारत लौट आए थे।

खबरों के अनुसार मां के निधन के 2 दिन बाद अक्षय कुमार एक बार फिर शूटिंग पर लौटने वाले हैं। वे शुक्रवार को अपनी अपकमिंग फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग के लिए यूके रवाना होंगे।

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने मेकर्स के साथ ही फिल्म से जुड़े उन लोगों के बारे में भी सोचते हुए शूटिंग पर लौटने का फैसला लिया है। उनका मानना है फिल्म से जुड़े स्टार्स ने अपनी डेट्स दे रखी है और अगर वे शूट पर नहीं जाएंगे तो सभी का समय बर्बाद होगा। इसलिए वे नहीं चाहते कि किसी का भी नुकसान हो।

बता दें कि अक्षय कुमार की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं और आईसीयू में भर्ती थीं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी मां के निधन की जानकारी दी थी। अक्षय कुमार ने लिखा था, आज मैं एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। वो मेरा अहम हिस्सा थीं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।
अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वह जल्द ही सूर्यवंशी, अतरंगी रे, रामसेतु, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और सिंड्रेला जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :