अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021 (16:54 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी है। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। इन्ही में से एक फिल्म 'बेल बॉटम' भी है। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई दिनों से संशय बना हुआ था, लेकिन अब यह दूर हो चुका है।
इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म इसी साल मई के महीने में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है।

जैकी भगनानी ने ट्विटर पर ये जानकारी साझा करते हुए कहा, 'अपने कैलेंडर में मार्क कर लीजिए। 28 मई, 2021 को फिल्म आप के नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।' पोस्ट के साथ जैकी ने फिल्म से अक्षय कुमार का एक लुक भी शेयर किया जिसमें वे एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अक्षय कुमार हाथ में एक बैग लिए हैं और भाग रहे हैं।
रंजीत तिवारी के निर्देशन में बन रही है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन नजर आने वाले हैं। इससे पहले फिल्म को 2 अप्रैल 2021 को गुड फ्राइडे वाले वीकेंड में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में फिल्म को किन्हीं कारणों से टाल दिया गया।

अक्षय की ये फिल्म 1980 के समय पर आधारित है जिसमें वह रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में काफी सारे एक्शन सीक्वेंस दिखाए जाने की संभावना है। प्लेन हाइजैक की दास्तां बयां करती इस फिल्म में लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में होंगी।



और भी पढ़ें :