कोरोना मरीजों की मदद के अजय देवगन ने फिर बढ़ाया हाथ, बनवाएंगे दो और कोविड सेंटर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 7 मई 2021 (11:21 IST)
देश में कोरोनावायरस के कारण स्थिति बेहद चिंताजनक बनी हुई है। इस महामारी की चपेट में हर दिन लाखों लोग आ रहे है। वहीं लोगों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और दवाओं के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा रहा है। महामारी के इस दौर में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे मदद के लिए आगे आए हैं।
भी अपनी तरफ से कोरोना मरीजों की सहायता करने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। अब खबर है कि वह दो नए कोविड केयर सेंटर स्थापित करने जा रहे हैं। अजय देवगन निर्माता के साथ मिलकर जुहू और बोरीवाली में दो की स्थापना कराएंगे।

खबरों के अनुसार आनंद ने कहा, हमने एक स्कूल को कोविड सेंटर में बदल दिया है। 25 बेड वाली यह कोविड 19 फैसिलिटी जुहू में अगले हफ्ते से शुरू होगी। बोरीवाली सेंटर पर भी काम चल रहा है। अमिताभ बच्चन भी हमारी इस पहल से जुड़ सकते हैं। वह हमेशा नेक काम के लिए तैयार रहते हैं।
बता दें कि पिछले दिनों अजय ने शिवाजी पार्क के मैरिज हॉल को 20 बेड, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सपोर्ट और पैरा-मॉनीटर के साथ कोविड-19 की सुविधा में तबदील किया था। अजय के इस काम में भी उनका साथ फिल्म निर्माता आनंद पंडित, बोनी कपूर और लव रंजन जैसी कई हस्तियों ने दिया था।

इन सबने मिलकर BMC को एक करोड़ रुपए की मदद की है, ताकि कोरोनावायरस की मार झेल रहे लोगों को अच्छा इलाज मिल सके। बॉलीवुड इस समय कोविड पीड़ितों की मदद के लिए मिल-जुल कर काम कर रहा है। अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक संस्था को 100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर दान किए।



और भी पढ़ें :