मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. after laal singh chaddha aamir khan will make spanish film champion remake
Written By
Last Modified: गुरुवार, 17 मार्च 2022 (18:15 IST)

'फॉरेस्ट गंप' के बाद एक और हॉलीवुड फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाएंगे आमिर खान

'फॉरेस्ट गंप' के बाद एक और हॉलीवुड फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाएंगे आमिर खान | after laal singh chaddha aamir khan will make spanish film champion remake
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म हॉलीवुड की 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक हिन्दी रीमेक है। इसी बीच खबर आ रही है कि आमिर खान एक और हॉलीवुड फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

 
खबरों के अनुसार आमिर खान निर्देशक आर.एस. प्रसन्ना के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जो स्पैनिश फिल्म 'कम्पेनियन्स' की रीमेक होगी। इस फिल्म को सोनी इंडिया द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। 
 
आमिर खान ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि यह फिल्म अभी प्लानिंग स्टेज पर है। जब फिल्म की प्लानिंग पूरी हो जाएगी तो वह खुद इसका ऐलान करेंगे। आमिर खान ने कहा, मैंने अभी तक इस फिल्म का ऐलान नहीं किया है, आप लोगों को इसके बारे में कैसे पता है? 
 
उन्होंने कहा, अभी यह फिल्म प्लानिंग स्टेज पर है। जब इसकी प्लानिंग पूरी हो जाएगी, तो मैं खुद इसका ऐलान कर दूंगा। इस फिल्म के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।
 
आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म से साउथ स्टार नागा चैतन्य भी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।
 
ये भी पढ़ें
1 शौहर 2 निकाह : कमाल का है जोक