क्या नागा चैतन्य से तलाक की वजह सामंथा का अफेयर और अबॉर्शन है? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

पुनः संशोधित शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (15:19 IST)
साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। सामंथा ने बीते दिनों सोशल मीडिया अकाउंट से अपना सरनेम हटा दिया था। सामंथा ने अपने नाम के आगे से अक्किनेनी हटा दिया था। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि सामंथा और उनके पति के बीच कुछ अनबन चल रही है।


इसके बाद सामंथा और नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके आधिकारिक रूप से तलाक लेने का ऐलान कर दिया था। वहीं नागा चैतन्य से शादी तोड़ने के ऐलान के बाद से ही सामंथा पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। अब सामंथा ने अपने उपर लग रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

सामंथा पर आरोप लग रहे हैं कि उनका किसी से अफेयर चल रहा है, वो बच्चा नहीं चाहती हैं इसी तरह के अलग-अलग आरोप लगाए गए है। इन आरोपों का जवाब देते हुए सामंथा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तलाक एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है। निरंतर हो रहे व्यक्तिगत हमलों ने इसे और अधिक कठिन बना दिया है।
उन्होंने लिखा, व्यक्तिगत संकट में आपके भावनात्मक निवेश ने मुझे अभिभूत कर दिया है। गहरी सहानुभूति, चिंता दिखाने, झूठी अफवाहों और फैलाई जा रही कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। वे कहते हैं कि मेरे अफेयर्स थे, मुझे कभी बच्चे नहीं चाहिए थे, मैं एक अवसरवादी हूं और अब मेरा गर्भपात हुआ है।
सामंथा ने कहा, तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है। इससे उबरने के लिए मुझे अकेला छोड़ दीजिए। मुझ पर व्यक्तिगत रूप से यह हमला अथक रहा है, लेकिन मैं यह वादा करती हूं, मैं ऐसा कुछ भी नहीं होंने दूगीं, जो मुझे तोड़े।

बता दें कि नागा चैतन्य सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं। उन्होंने साल 20017 में सामंथा संग शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम सामंथा रुथ प्रभु से बदलकर सामंथा अक्किनेनी कर लिया था।



और भी पढ़ें :