बदला के बाद इस स्पेनिश थ्रिलर वेब सीरीज पर फिल्म बनाएंगे शाहरुख खान!

बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी पिछली फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद काफी निराख हुए थे और उन्होंने फिल्मी दुनिया से कुछ समय का ब्रेक लेने का फैसला किया, हालांकि अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है।

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' को बनाने के बाद अब शाहरुख एक और को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि
शाहरुख खान की प्रोडक्शन कम्पनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने नेटफ्लिक्स पर आने वाले स्पेनिश शो के राइट्स को खरीद लिया है। फिलहाल इस शो का तीसरा सीजन चल रहा है।

बताया जा रहा है कि शाहरुख को उनके एक पार्टनर की वजह से मनी हाईस्ट के बारे में पता चला था। उन्हें ये शो पसंद है और वो सोच रहे हैं कि इसे एक हिन्दी फीचर फिल्म के तौर पर बनाया जा सकता है। अभी यह बात साफ नहीं है कि शाहरुख इसमें बतौर अभिनेता काम करेंगे या नहीं। इस समय वह इसको सिर्फ प्रोड्यूस कर रहे हैं।

राइटर्स की एक टीम को इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने के लिए चुन लिया गया है। वेब सीरीज मनी हाईस्ट एक रहस्यमयी आदमी के बारे में है, जो अपने आप को 'द प्रोफेसर' बुलाता है। वो इतिहास की सबसे बड़ी बैंक चोरी के लिए 8 मुजरिमों को ट्रेंड करता है।

 

और भी पढ़ें :