क्या अभय देओल को फिर से हुआ प्यार? इन तस्वीरों की वजह से लग रहे कयास

पुनः संशोधित सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (15:10 IST)
बॉलीवुड एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अभय देओल ने कुछ ऐसी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस कर रहे हैं कि उन्हें फिर से प्यार हो गया है।


दरअसल, अभय देओल ने आर्टिस्ट के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद कोजी नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में अभय, शिलो के गालों पर किस भी कर रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभय देओल ने लिखा है, 'फ्ल्यूड, फ्री, फ्लोइंग, सूदिंग, फ़न, फियरलेस, सेंशुअल, संतुष्ट करने वाला, प्रेरणादायक, डायनैमिक, टैलंटेड, सेक्सी। ओह और शिलो शिव सुलेमान में ये सारी चीजें मौजूद हैं।'
अभय के इस पोस्ट पर शिलो शिव सुलेमान ने भी कॉमेंट किया है। उन्होंने लिखा, इस टेबल पर कुछ भी टैबू नहीं। जल्द ही और भी एडवेंचर होने वाला है।

बता दें कि इससे पहले अभय देओल और सिलेब्रिटी मैनेजर और आर्टिस्ट साइरीना मामिक के रिलेशनशिप की खबरें जमकर वायरल हुई थीं। खबरें थी कि साइरीना ने अभय के घर पर ही सेल्फ आइसोलेशन में समय बिताया था। अभय देओल का नाम प्रीति देसाई के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों करीब 4 साल तक रिलेशन में थे।

अभय देओल ने न्यूयॉर्क के सिटी कॉलेज में एक्टिंग और थियेटर सीखा है। उन्होंने साल 2005 में इम्तियाज अली की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'सोचा ना था' से डेब्यू किया था। फिल्म देव डी में अभय की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' अभय देओल के करियर के लिए सुपरहिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म के लिए वह सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के फिल्म फेयर पुरस्कार से नामांकित किए गए।



और भी पढ़ें :