कभी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म में बैकग्राउंड डांसर थे आयुष शर्मा

पुनः संशोधित रविवार, 5 दिसंबर 2021 (13:16 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं आयुष शर्मा एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म में आयुष शर्मा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। आयुष शर्मा एक्टर बनने से पहले एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। एक्टर बनने से पहले आयुष शर्मा इंडस्ट्री में छोटे-मोटे काम कर चुके हैं।

आजतक एजेंडा 2021 में आयुष शर्मा ने बताया कि वह 19 साल की उम्र में मैनेजमेंट की पढ़ाई के ‍लिए मुंबई आए थे। कॉलेज के साथ-साथ वह विज्ञापनों, टीवी शो से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में जूनियर कलाकरों के रोल्स के लिए ऑडिशन दिया करते थे।
आयुष शर्मा ने बताया कि उन्होंने और की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में के रूप में काम किया था। आयुष ने कहा, मुझे पता चला कि महबूब स्टूडियो में 'ये जवानी है दुनिया' की शूटिंग चल रही है। मैंने अपने दोस्त को फोन कर बैकग्राउंड में काम देने के लिए कहा।
आयुष ने कहा, मैंने उससे कहा कि अगर मैं बैकग्राउंड में काम करूंगा तो मुझे सीखने का मौका मिलेगा की शूटिंग कैसी होती है। पहली बार मैंने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को अपने सामने परफॉर्म करते देखा था और किस तरह से शूट होता है।

जब मैं वहां गया तो फिल्म का गाना 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' शूट हो रहा था। अगर आप ध्यान दें तो मैं उस गाने के बैकग्राउंड में घूम रहा हूं।

बता दें ‍कि आयुष ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से 2018 में शादी की थी और इसी साल 'लव यात्री' की शूटिंग की थी। आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं जबकि दादा का भी राजनीति में बड़ा नाम रहा है। एक्टिंग से पहले आयुष दिल्ली में अपना फैमिली बिजनेस संभालते थे।



और भी पढ़ें :