भाभीजी घर पर हैं के ‘मनमोहन’, शूटिंग कर हुए प्रसन्न

Last Updated: बुधवार, 2 जून 2021 (18:41 IST)

बिनैफेर और संजय कोहली का लोकप्रिय शो भाभीजी घर पर है शूटिंग मोड में वापस आ गया है। शो के नए एपिसोड की शूटिंग के नई लोकेशन पर की जा रही है। तिवारी (रोहिताश्व गौर) साझा करते हैं कि वह फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए कितने उत्साहित हैं।
  • कोई भी घर में बेकार नहीं बैठना चाहता
''मैं वर्कहॉलिक हूं और सेट पर वापस आना अच्छा लग रहा है। एक अभिनेता के लिए जब हम किसी नई लोकेशन, नए सेट पर जाते हैं तो यह एक सुकून भरी बात होती है। नया स्थान हरियाली से भरा है जो प्रेरित करता है। पिछले साल जब तालाबंदी की घोषणा की गई थी, हमने कभी नहीं सोचा था कि दूसरी लहर और एक और तालाबंदी होगी। यह अभिनेताओं के लिए यह दूसरा झटका था। कोई भी घर में बेकार नहीं बैठना चाहता। एक अभिनेता का काम सेट पर जाकर काम करना होता है।"
  • सेट पर न्यू नॉर्मल
“जिस तरह से मैंने सेट पर न्यू नॉर्मल को देखा है, उसके लिए मैं अपने निर्माता संजय और बिनाफेर कोहली की प्रशंसा करना चाहूंगा। यह आश्चर्यजनक है। हमारे पास पर्याप्त एपिसोड थे ताकि हम इंतजार कर सकें और बाद में अपनी शूटिंग शुरू कर सकें। अन्यथा, हमें महामारी के चरम पर दूसरों की तरह जल्दी शुरुआत पड़ती। हम सभी को पहले टीके लगवाने चाहिए और फिर इस बीमारी का सामना करने के लिए सख्त प्रतिरोधक क्षमता का निर्माण करना चाहिए। भविष्य के लिए एपिसोड बनाना और बैंक बनाना वास्तव में हमारे निर्माताओं द्वारा किया गया एक सराहनीय काम है।"
  • पहले डर गया था
"एक व्यक्ति के रूप में मुझे शूटिंग में कोई समस्या नहीं है। पिछले साल लॉकडाउन के बाद जब हमने काम फिर से शुरू किया तो मैं थोड़ा डर गया था। लेकिन इस बार मैं समस्या और परिणामों से अवगत हूं इसलिए मैं दोगुना सतर्क हूं और अपना अच्छा ख्याल रख रहा हूं। जो समय की मांग भी है। निर्माताओं ने बेहतरीन इंतजाम किए हैं।''


नई लोकेशन पर अनोखेलाल सक्सेना का जन्मदिन समारोह एक रिसॉर्ट में होगा। रोहिताश्व गौर, शुभांगी अत्रे और आसिफ शेख ऑफस्क्रीन भी एक बेहतरीन बॉन्डिंग रखते हैं।



और भी पढ़ें :