सितारों का क्या है दिवाली प्लान: किसके साथ और कैसे मनाना चाहते हैं दिवाली

पुनः संशोधित बुधवार, 3 नवंबर 2021 (18:29 IST)
दिवाली है और उत्साह चरम पर है। इसलिए हर कोई सोच रहा है और योजना बना रहा है कि वे इस त्योहारी सीजन में क्या करेंगे? हमने कुछ मशहूर हस्तियों को पकड़ा और उनसे पूछा कि वे इस दिवाली पर क्या करना चाहेंगे? तो जेनिफर एनिस्टन के साथ पार्टी करने से लेकर रोशनी के त्योहार के लिए पूल पार्टी करने तक, हमें कुछ शानदार आइडियाज़ मिले।


तुषार कपूर
तुषार को आखिरी बार ऑल्ट बालाजी के बू… सबकी फटेगी में देखा गया था। तुषार ने कहा, "अगर मुझे इस साल दिवाली पार्टी मनानी पड़ी, तो सबसे अच्छी थीम एक छोटी सी दिवाली पार्टी होगी जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग भी हो। दिवाली पर हर कोई भीड़ पसंद करता है। मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात यह है कि हमें कम को ही अधिक मानना होगा। मैं दिवाली पार्टी को हैलोवीन वेशभूषा के साथ जोड़ना चाहूंगा क्योंकि ये पास-पास आते हैं। लेकिन यह संस्कृतियों का टकराव होगा, इसलिए चलो इस आइडिया को छोड़ो।

यह पूछे जाने पर कि वह इस साल किस सेलिब्रिटी के साथ पार्टी करना पसंद करेंगे? तुषार ने साझा किया, "मुझे लगता है कि परिवार से चिपके रहना और इसे अपने करीबी और प्रियजनों के साथ मनाना सबसे अच्छा दिवाली उत्सव होगा। मैं बहन के और अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं।

पूजा बनर्जी
ऑल्ट बालाजी के शो 'कहने को हमसफ़र है' की अभिनेत्री पूजा बनर्जी कहती हैं- "मैं इस दिवाली के लिए एक स्विमिंग पूल पार्टी रखूंगी क्योंकि मुंबई में गर्मी है और यहां पूल भी
लंबे समय से बंद हैं।"
अगर विकल्प दिया जाता है, तो वह इस साल दिवाली के लिए "रॉबर्ट डाउनी जूनियर" के साथ पार्टी करना चाहेंगी।

तृप्ति खामकर
हाल ही में 'गिरगिट' में देखी गई तृप्ति स्पष्ट रूप से अपने शो के प्रति इतनी जुनूनी है कि वह दिवाली पार्टी के लिए इस शो को थीम के रूप में उपयोग करना चाहती है। "कोविड के कारण मैं इस साल पार्टी नहीं कर रहा हूं। मुझे अपने सभी दोस्तों को कॉल करना और जितना संभव हो उतने रंगों के साथ गिरगिट थीम वाली पार्टी करना अच्छा लगता है, लेकिन मैं गिरगिट थीम वाली वर्चुअल जूम दिवाली पार्टी कर सकती हूं।"

जहां तक ​​किसी बड़े सेलेब के साथ पार्टी करने की बात है तो तृप्ति खुद शहंशाह के साथ कुछ पटाखे जलाना चाहेंगी। "मिस्टर अमिताभ बच्चन के अलावा कोई नहीं," वे कहती हैं।

सबा सौदागर
"मैं दिवाली के लिए एक कैसीनो थीम पार्टी करना चाहती हूं। परिवार के साथ कार्ड नाइट्स का भी इंतजार कर रही हूं।" दिलचस्प बात यह है कि वह इस साल "जेनिफर एनिस्टन" के साथ दिवाली मनाना पसंद करेंगी।

नकुल रोशन सहदेव
ऑल्ट बालाजी की वेबसीरिज 'गिरगिट' में अपने प्रदर्शन से दिल जीत रहे नकुल को क्लासिक जाना पसंद है। "मुझे क्लासिक दिवाली वाइब पसंद है। इसलिए मेरे लिए, दिवाली पार्टी की थीम एक बहुत ही क्लासिक उत्सव का माहौल होना चाहिए। बहुत सारे गेंदे के फूल और पारंपरिक दिवस और क्लासिक भारतीय भोजन।'' और अंदाजा लगाइए कि वह किसके साथ दिवाली मनाना चाहता है? नकुल ने कहा, "मैं एक दिन लियोनेल मेसी के साथ दिवाली मनाना पसंद करूंगा।"



और भी पढ़ें :