'बंटी और बबली 2' में अपने किरदार के बारे में रानी मुखर्जी ने कही यह बात

Last Updated: रविवार, 24 अक्टूबर 2021 (14:04 IST)
बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर हैं। वो दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। वो नई में एक बार फिर बबली उर्फ विमी के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है। रानी मुखर्जी ने भारतीय सिनेमा में कुछ यादगार किरदार दिए हैं, जो दर्शकों के चहेते बन गए।


अब इस फिल्म में रानी 'फुरसतगंज की फैशन क्वीन' बन गई हैं। बबली के रूप में रानी अब कॉन-वूमैन से रिटायर हो चुकी हैं। वो बंटी उर्फ राकेश के साथ पारिवारिक जीवन व्यतीत कर रही हैं। राकेश का किरदार निभा रहे हैं। इस बेहतरीन कास्ट ने इससे पहले सबकी पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी (हम तुम, ता रा रम पम) दी हैं।
छोटे से शहर में उसके पास बहुत सारा समय बचता है, इसलिए रानी फुरसतगंज में फैशन डिजाइनर बनने की कोशिश करती है क्योंकि उसे फैशन और स्टाइल पसंद है। ध्यान देने वाली बात यह है कि सिलाई के लिए बबली की पसंद ओटीटी और विचित्र है, लेकिन वह इसी तरह से अपनी अभिव्यक्ति करती है और सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रहती है।
बंटी अपनी पत्नी के हर काम में उसका सहयोग करता है, हालांकि वह उसके द्वारा चुने गए फैशन विकल्पों से सहमत नहीं होता। रानी ने कहा, विमी एक छोटे से शहर में केवल गृहणी बनकर बोर हो गई है। उसे पता है कि उसमें प्रतिभा है, वो पुराने समय की बबली है, जिसने अविश्वसनीय जालसाजियां की हैं। हालांकि वो अपने विवाहित जीवन में खुश है, लेकिन वह कुछ और करना चाहती है, वो रोमांच और सबके आकर्षण का केंद्र बनना चाहती है।

रानी ने कहा, वो हमेशा से फैशन से जुड़ी रही, इसलिए वो इसी को अपना करियर बनाना चाहती है। उसके फैशन की पसंद दिखावटी, रंगबिरंगी और खुशनुमा है क्योंकि यही उसका व्यक्तित्व है। उसे इसमें मजा आता है कि फुरसतगंज के लोग उसे देखते हैं। इस गांव के लोग फैशन के संपर्क में नहीं आते, इसलिए बबली फुरसतंगज की फैशन क्वीन बन जाती है।

बंटी और बबली 2 एक पारिवारिक है, जिसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और अत्यधिक प्रतिभाशाली नई कलाकार शरवारी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 19 नवंबर, 2021 को पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज़ होगी। बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है।




और भी पढ़ें :