Bihar Assembly Election : चिराग पासवान के वायरल वीडियो से गर्माई बिहार की राजनीति

Last Updated: मंगलवार, 27 अक्टूबर 2020 (21:08 IST)
पटना। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण के मतदान की पूर्व संध्या पर (Chirag Paswan) के वायरल वीडियो से राजनीति गर्मा गई है।
ALSO READ:
वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा- अर्थव्यवस्था सुधरी लेकिन 2020-21 में वृद्धि दर नकारात्मक या शून्य के करीब रहेगी
वीडियो में चिराग अपने स्वर्गीय पिता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं।
वीडियो में एलजेपी अध्यक्ष अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं और आसपास के कैमरामैन व अन्य लोगों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं। बिहार के विभिन्न दलों के नेता वायरल वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

चिराग पासवान ने वीडियो को वायरल करने का आरोप सीधे मुख्यमंत्री पर लगाया है। चिराग का कहना है कि नीतीश के इशारे पर वीडियो को सार्वजनिक किया गया है। नेता पंखुड़ी पाठक ने यह वीडियो शेयर कर चिराग पर तीखा हमला किया है।

पाठक ने ट्विटर पर लिखा कि स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है। ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है। जनता को जागरूक होकर अपने बीच के जनप्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा।

चिराग पासवान ने मीडिया को कहा कि इस वीडियो को सार्वजनिक क्यों किया जा रहा है, मैं इसके बारे में नहीं जानता। क्या मुझे यह साबित करने की जरूरत है कि मैं अपने पिता के निधन पर दुखी हूं। मैं ये सोच भी नहीं सकता कि मुख्यमंत्री इस तरह की निचले स्तर की राजनीति करेंगे। इससे साफ पता चलता है कि वे डर गए हैं। उन्हें पता चल गया है कि मेरी सरकार बनते ही वे जेल जाएंगे।



और भी पढ़ें :