60 सीटों पर वोटों का अंतर 1000 से कम, NDA और महागठबंधन में अब भी कांटे की टक्कर

पुनः संशोधित मंगलवार, 10 नवंबर 2020 (15:09 IST)
बिहार में मतगणना जारी है, कोरोना के कारण जहां राज्य में पूर्ण नतीजे आने में देर हो सकती है वहीं खबर लिखे जाने तक 60 सीटों पर दोनों गठबंधन के उम्मीदवारों के बीच वोटों का अंतर 1000 से कम है।
वैसे तो रुझानों में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है लेकिन अब भी मुकाबला इतना कांटे का है कि 7 सीटों पर तो यह अंतर 100 वोटों से भी कम है। दोपहर 1.30 बजे के करीब कसबा सीट पर लोजपा के उम्मीदवार कांग्रेस के उम्मीदवार से पांच वोटों से आगे चल रहे थे, जबकि छपरा सीट पर राजद के उम्मीदवार बीजेपी के उम्मीदवार से 6 वोटों से आगे चल रहे थे।
मढौरा में जेडीयू उम्मीदवार राजद से 10 वोट आगे, सरायरंजन में जेडीयू उम्मीदवार राजद से 22 वोट आगे चल रहे थे। शेखपुरा से जेडीयू
राजद से 48 वोट, नोखा में राजद जेडीयू से 73 वोट, ओबरा में राजद लोजपा से 93 वोट, बेलागंज में राजद जेडीयू से 113 वोट आगे, आरा में सीपीआई(एमएल) बीजेपी से 126 वोट आगे चल रही थी।

इसी तरह फूलपरास में जेडीयू, फतुहा में बीजेपी, सीतामढ़ी में बीजेपी, वारिसनगर में जेडीयू, दिनारा में राजद, बढ़ड़िया से राजद, राजगीर से कांग्रेस, कहलगांव से बीजेपी, पटना साहिब से बीजेपी, गया शहर से भी बीजेपी आगे चल रही है लेकिन वोट का अंतर बहुत कम है।



और भी पढ़ें :