Hairstyles For Diwali : इस दिवाली अपने ड्रेस के हिसाब से कीजिए, हेयरस्टाइल्स अपनाएं टिप्स

दिवाली का त्योहार बहुत खास होता है इस दिन का काफी बेसर्बी से इंतेजार भी रहता है ये दिन होता है खूब सेलिब्रेशन्स का। हमें क्या पहनना है, घर को कैसे सजाना है, खाना पीना, घर में क्या पकवान बनेगे ये ढेर सारी तैयारियों काफी पहले से शुरू हो जाती है। क्योंकि इस खास
पर्व में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं होनी चाहिए। वहीं दिवाली पार्टी के लुक के लिए भी काफी तैयारियां की जाती है जिसके लिए शॉपिंग भी शुरू हो जाती है। अब एक परफेक्ट ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ एक परफेक्ट होना भी तो जरूरी हैं। तभी तो मिलेगा आपको एक परफेक्ट लुक तो आइए जाते है इस दिवाली आप अपने ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ कैसी हेयर स्टाइल कर सकती है।
ट्रेडिशनल ड्रेस में साड़ी का नाम सबसे पहले आता है। यदि आप इस दिवाली साड़ी पहनने के बारे में सोच रही है, तो इसके साथ जूड़ा बिलकुल परफेक्ट रहेगा आप चाहें तो अपने फेस और लुक के हिसाब से मिडिल मांग या साइड मांग निकाल सकती हैं और फिर पीछे की तरफ स्लीक जूड़ा बनाकर थोड़ा सा सीरम या जेल भी लगा लें।

अगर आप ट्रेडिशनल सूट अनारकली या लॉन्ग सूट पहन रही हैं, तो आप इसके साथ लो पोनीटेल बना सकती है ये आपके लुक को कॉम्प्लिमेंट करेगा। और इसके साथ ही आप हैवी झुमका भी कैरी कर सकती है।
अगर आप बहुत जल्दी तैयार होना चाहती है, तो
आप अपने बालों को अच्छी तरह स्ट्रेट करके रख सकती है और सुपर स्ट्रेट लुक पा सकती है ये हेयर स्टाइल आपकी लंहगे साड़ी सूट तीनों के लिए ही परफेक्ट है।

टविस्टेड हेयर स्टाइल भी आप कर सकती है ये हेयर स्टाइल आप सूट पर ट्राई कर सकती है इस स्टाइल को बनाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती न ही ज्यादा टाइम लगता है, लेकिन लुक एकदम परफेक्ट मिलता है।



और भी पढ़ें :