1. खबर-संसार
  2. »
  3. लोकसभा चुनाव 2014
  4. »
  5. समाचार
Written By भाषा

हेमा मालिनी के खिलाफ फेसबुक पर दुष्प्रचार

मथुरा। मथुरा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरीं फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य हेमा मालिनी के बारे में फेसबुक पर कथित रूप से दुष्प्रचार किया जा रहा है।
FILE

पार्टी के जिला महामंत्री एवं पूर्व विधायक अजय कुमार पोईया ने जिला निर्वाचन अधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित मुख्य निर्वाचन आयुक्त को भेजी अपनी शिकायत में कहा है कि किसी रवि ठाकुर ने फेसबुक पर 3 दिन पूर्व भाजपा प्रत्याशी के मथुरा भ्रमण के दौरान का एक फोटो चस्पा कर उनकी एवं पार्टी के कुछ अन्य पदाधिकारियों की छवि को धूमिल करने वाला कमेंट जारी किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार मीणा ने बताया कि मामले की सत्यता जांचने के लिए उक्त प्रकरण साइबर सेल को दे दिया गया है। कमेंट की पुष्टि एवं वास्तविक पोस्टकर्ता की सही जानकारी मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पोस्ट में क्या है भ्रामक बात...


फेसबुक पोस्ट में कहा गया है कि हेमामालिनी ने उस दिन सार्वजनिक स्थल पर पार्टी के एक प्रमुख पदाधिकारी को चांटा मार दिया था इसलिए जो नेता चुने जाने से पहले ही पार्टी कार्यकर्ताओं को बेइज्जत करने से नहीं चूक रही वह सांसद बनने के बाद आम आदमी की क्या सुनेगी?

पोईया ने इस कार्रवाई को पूरी तरह से भ्रामक एवं पार्टी नेता के प्रति दुष्प्रचार बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। (भाषा)