मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. खबर-संसार
  2. »
  3. समाचार
  4. »
  5. अंतरराष्ट्रीय
Written By भाषा
Last Updated :ओक्लाहोमा (अमेरिका) , बुधवार, 9 जुलाई 2014 (19:50 IST)

आतंकवाद से बड़ा खतरा है समलैंगिकता

आतंकवाद से बड़ा खतरा है समलैंगिकता -
ओक्लाहोमा की सांसद द्वारा यू-ट्यूब पर जारी एक ऑडियो क्लिप से समलैंगिकों के अधिकारों के समर्थक कार्यकर्ता नाराज हो गए हैं और सांसद को जान से मारने की धमकी भी दी जाने लगी है।

सांसद ने आडियो टेप में समलैंगिकता को आतंकवाद से भी बड़ा खतरा बताया था। रिपब्लिक पार्टी के सदस्यों से एक समारोह में सैली केर्न ने कहा कि समलैंगिकता का मुद्दा देश को बर्बाद कर रहा है और यह एक सच्चाई है।

उन्होंने कहा कि समलैंगिकता को अपनाने वाला कोई भी समाज कुछ दशकों से ज्यादा समय तक कायम नहीं रह पाता। मेरा यह मानना है देश को इस्लाम या आतंकवाद से भी बड़ा खतरा समलैंगिकता से है।

इंटरनेट पर पिछले सप्ताह जारी सांसद केर्न की इस टिप्पणी की हास्य कलाकार इलेन डिजेनेर्स सहित सभी ने आलोचना की है। राज्य पुलिस का कहना है कि केर्न को जान से मारने की धमकी मिलने के मामले की जाँच की जा रही है।

अमेरिका के रूढ़िवादी समाज और धर्म में प्रबल विश्वास रखने वाले वर्ग द्वारा इस मुद्दे पर मिलीजुली प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है। केर्न को रिपब्लिकन पार्टी के सदस्यों का समर्थन मिला है।

ओक्लाहोमा की रिपब्लिकन रेंडी टेरिल ने कहा कि हमसे जुड़े ज्यादातर लोग जो रूढ़िवादी माने जाते हैं, केर्न के समर्थन में खड़े हैं।