जिंदा ति‍तलियों को ड्रेस पर टांक दिया!

PR
बीजिंग। क्षेत्र की प्राकृतिक सुंदरता को दर्शाने के लिए के के बड़े अधिकारियों ने अपने क्षेत्र की प्रकाशित सुंदरता को दर्शाने के लिए मॉडल की सफेद पर पर दर्जनों जिंदा तितलियों को टांक दिया। पर्यटन से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की 'बटरफ्‍लाई फेयरी' से युवा और वृ‍द्ध खुश होंगे।


'डेली मेल ऑनलाइन' में प्रकाशित डारेन बॉयल के लेख में कहा गया है कि चीन के नानझाओ प्रांत में इकोब-टूरिज्म का एक बड़ा बायोस्फेयर रिजर्व (जीव मंडल रक्षित स्थान) और केंद्र है। एक भयभीत दर्शक का कहना है कि मैं इस सारी चीज से अवाक रह गई। चीन के हेनान प्रांत की नानझाओ काउंटी में द बाओ तियनमान सीनिक स्पॉट है। इस कारण से स्थानीय पर्यटन प्रमुखों ने एक बटरफ्लाई फेस्टिवल रखा ताकि पर्यटकों को क्षेत्र में आकर्षित किया जा सके।

पर्यटन प्रमुखों ने क्षेत्र की जैव-विविधता को दर्शाने के लिए तय किया कि सफेद कपड़ों में लिपटी मॉडल के कपड़ों पर जीवित तितलियों को टांक दिया जाए और इसके बाद इस 'बटरफ्लाई फेयरी' ने समारोह के मंच पर प्रवेश किया। अधिकारियों से कहा गया था कि लीशर बिजनेस (अवकाश के समय में) इको-टूरिज्म बहुत तेजी से फैलता हुआ क्षेत्र है इसलिए उन्होंने अपने मार्केट शेयर को बढ़ाने के लिए कोशिश करने का फैसला किया।

अप्सरा को देखकर रोने लगे बच्चे... पढ़ें अगले पेज पर...




और भी पढ़ें :