जेनिफर एनिस्टन : मैं और मेरा कुत्ता

ऐसा लगता है कि अभिनेत्री पति से ज्यादा कुत्ते के साथ का भरोसा करती हैं। अभिनेत्री कथित तौर पर अपने 13 साल के कुत्ते के बिना नही रह सकती। वे उसे अपने साथ फिल्म के सेट पर ले जाती हैं।


कांटेक्टम्यूजिक की खबर के अनुसार ‘फ्रेंड्स’ की चर्चित अभिनेत्री ने फिल्म के सेट पर कुत्ते के बैठने के लिए विशेष इंतजाम कर रखे हैं और उसकी सीट निर्देशक के सीट के बगल में है।

वेबसाइट ने एक सूत्र के हवाले से कहा है कि नारमन, एनिस्टन के जीवन में काफी अहमियत रखता है। उन्हें हर वक्त अपने कुत्ते का साथ चाहिए होता है पर उनकी इस आदत से यूनिट के अन्य लोग परेशान हैं।

एनिस्टन यह ख्याल रखती हैं कि कुत्ता दिन में तीन बार टहला या नही और उसे अभिनेताओं को दिया जाने वाला खाना मिला या नही। सूत्र ने बताया कि एनिस्टन का जोर रहता है कि उनके कुत्ते को यूनिट को दिया जाने वाला खाना ही मिले। उनके सहायक मुर्गा और चावल से भरी लजीज थाली कुत्ते की खिदमत में पेश करते हैं।

ऐसी खबरे हैं कि 40 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने कुत्ते के लिए एक चिकित्सक लगा रखा है। नारमन के मसाज रेकी और एक्यूपंक्चर के लिए वह हर हफ्ता 250 डालर खर्च कर डालती हैं। उनकी ख्वाहिश अपने प्यारे कुत्ते के साथ एक फिल्म करने की है।

(भाषा)




और भी पढ़ें :