क्या लॉकडाउन में शराब खरीद रही थीं दीपिका पादुकोण, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच

Last Updated: शुक्रवार, 8 मई 2020 (11:52 IST)
3.0 में जब से शराब की दुकान खुलने लगी हैं, उसके बाद से शराब की दु‍कानों के बाहर लगी लंबी लाइनों के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। दावा है कि लॉकडाउन में शराब पर छूट मिलने के बाद शराब खरीद रही हैं।

क्या है वायरल वीडियो में-


वीडियो में नीली टी-शर्ट और काले लोवर में मास्क पहनी एक लड़की एक दुकान के सामने से सड़क को पार करती हुई नजर आ रही है। लड़की के हाथ में कुछ पैकेट्स दिखाई दे रहे हैं। वीडियो बना रहे शख्स ने उस लड़की को मैडम कहकर बुलाया तो वो वह उसे हाथ दिखाकर चली गई।



क्या है सच-

पड़ताल शुरू की तो हमने पाया कि केआरके ने यही वीडियो शेयर किया था और लिखा था- ‘लॉकडाउन के दौरान क्या खरीद रही हैं? क्या वो शराब खरीद रही हैं?’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए रकुल प्रीत सिंह ने लिखा- ‘मुझे नहीं पता था कि मेडिकल शॉप पर शराब भी मिलती है।’




इसके बाद इस वीडियो में रकुलप्रीत के पीछे दिख रही दुकान के कई और स्क्रीनशॉट वायरल हुए जिनमें से एकदम स्पष्ट हो गया कि वो किसी दवाई की दुकान ही थी।

वेबदुनिया की पड़ताल में पाया गया है कि वायरल वीडियो में नजर आ रही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि रकुल प्रीत सिंह हैं और वह शराब नहीं बल्कि मेडिकल स्टोर से कुछ दवाइयां खरीदकर निकल रही हैं।


और भी पढ़ें :