आगरा जिले में दबंगों से तंग आकर महिला ने ली भू-समाधि

महिला का कहना है कि जब तक दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती वे भू-समाधि में ही रहेंगी।

पुनः संशोधित सोमवार, 6 दिसंबर 2021 (21:30 IST)
हमें फॉलो करें
आगरा। ताजनगरी आगरा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने दबंगों से तंग आकर भू-समाधि ली है। महिला का आरोप है कि कुछ आए दिन उनके खेत में कब्जा करने के इरादे से आए दिन उनसे लड़ाई-झगड़ा करते हैं।

महिला का कहना है कि इस मामले में पुलिस में शिकयत की गई, लेकिन इन दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। जानकारी के मुताबिक महिला आगरा जनपद के थाना सिकंदरा स्थित बाईपुर की रहने वाली एक महिला ने दबंगों से तंग आकर भू-समाधि ले ली। महिला का कहना है कि जब तक इन दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती वे भू-समाधि में ही रहेंगी।

महिला की बेटी ने बताया कि उनकी मां प्रेमलता यादव ने मजबूरी में भू-समाधि ली है क्योंकि पुलिस उनकी शिकायत पर बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रही है। अश्वनी कुमार, प्रशांत कुमार, सुरेंद्र, आनंद यादव उनके परिवार के लोगों को परेशान करते हैं ताकि हम लोग घर छोड़कर चले जाएं। कुछ दिन पहले खेत की वाउंड्री करवाते समय भी दबंगों ने मारपीट की थी और बाउंड्री नहीं बनाने दी।

महिला की बेटी ने बताया कि उनके ताऊ के लड़के आनंद यादव को 2019 में 376 पॉक्सो एक्ट में मामले में जेल भिजवाया था, लेकिन छूटने के बाद आनंद उसके पिता और अन्य लोग आए दिन किशोरी और उसके परिवार को परेशान करते हैं।





और भी पढ़ें :