लखनऊ मेट्रो का सुपर सेवर कार्ड लांच, 1400 रुपए में अनलिमिटेड यात्रा की सौगात

पुनः संशोधित बुधवार, 18 मई 2022 (10:43 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखनऊ में लखनऊ मेट्रो का लॉन्च किया गया। इसके माध्यम आप लखनऊ में मेट्रो से असीमित यात्रा कर सकते हैं।

उत्तरप्रदेश के चीफ सेक्रेटरी डीएस मिश्रा ने कू पर अपनी पोस्ट में कहा कि यात्रियों का सफर किफायती और सुगम बनाने हेतु प्रतिबद्ध लखनऊ मेट्रो ने इस दिशा में आज एक और नया कदम बढ़ाया है। 1,400 रुपए में 30 दिनों तक अनलिमिटेड यात्रा की सुविधा के साथ नए ’सुपर सेवर कार्ड’ की शुरुआत कर मुझे बहुत खुशी हुई।
उन्होंने एक अन्य कू में कहा कि लखनऊ-वासियों को नई सौगात! इस कार्ड को लॉन्च करने के पीछे का उद्देश्य लोगों को इस ग्रीन मोबिलिटी सिस्टम का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करना है जो विश्वस्तरीय होने के साथ साथ सुरक्षित और आरामदायक भी है। लखनऊ मेट्रो को इस नई पहल के लिए मेरी हार्दिक बधाई!

बैगनी रंग का यह सुपर सेवर कार्ड नियमित यात्रियों के लिए काफी किफायती है:
•1,400/- रुपए में 30 दिनों तक अनलिमिटेड यात्रा की सुविधा।
•कार्ड की कीमत 1,500/- रुपए है, जिसमें रु 100 सुरक्षा राशि रिफंडेबल है।
•कार्ड से कॉन्टैक्टलेस यात्रा की सुविधा। बार बार लाइन में लगकर टोकन खरीदने की आवश्यकता नहीं।

Koo App
बैगनी रंग का यह सुपर सेवर कार्ड नियमित यात्रियों के लिए काफी किफायती है: •1,400/- में 30 दिनों तक अनलिमिटेड यात्रा की सुविधा •कार्ड की कीमत 1,500/- है, जिसमें रु 100 सुरक्षा राशि रिफंडेबल है। •कार्ड से कॉन्टैक्टलेस यात्रा की सुविधा। बार बार लाइन में लगकर टोकन खरीदने की आवश्यकता नहीं। - D.S. Mishra, Chief Secretary, GoUP (@ChiefSecyUP) 18 May 2022



और भी पढ़ें :