Road Accident : कानपुर देहात में बड़ा सड़क हादसा, बस और कार की भिंड़त में मासूम समेत 5 की मौत

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित रविवार, 29 मई 2022 (22:26 IST)
हमें फॉलो करें
देहात। थाना मूसानगर के अंतर्गत बस और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में सवार 5 लोगों क मौत हुई और बस सवार कई लोग जख्मी हुए हैं।
गंभीर रूप से जख्मी 4 लोगों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों के उपचार की व्यवस्था शुरू कराई है। हादसे के बाद मुगल रोड पर जाम लग गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किनारे करवाकर यातायात सुचारू कराया है।
अनियंत्रित हो टकराई बस : कानपुर देहात के मूसानगर के जसौरा गांव में रहने वाले ग्रामीण वैन से चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान वे मुगल रोड पर ही पहुंचे थे कि तेज रफ्तार पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने वैन में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन पलटकर सड़क किनारे खड्ड में गिर गई और बस भी अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ खड्ड में गिर गई।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया है और अन्य घायलों का उपचार चल रहा है।


क्या बोले अधिकारी : थाना प्रभारी मूसानगर ने बताया कि तत्काल मौके पर पहुंचे सभी घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है व मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जा रहा है।



और भी पढ़ें :