गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. Abortion of gang rape victim in UP
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (22:42 IST)

यूपी में गैंगरेप की शिकार महिला का गर्भपात, पीड़िता की हालत नाजुक

बरेली। यूपी में बरेली के बिशारतगंज थाना क्षेत्र में 3 लोगों ने एक गर्भवती महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया, जिससे उसका गर्भपात हो गया।
 
पुलिस ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के पति द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, 13 सितंबर को वह खेत में काम कर रही थी, तभी तीन युवकों ने वहां पहुंचकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसके परिणामस्वरूप उसका गर्भपात हो गया। 3 माह की गर्भवती पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।
 
महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर तीन आरोपियों को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और सामने आए तथ्यों के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 
बिशारतगंज थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पति ने 16 सितंबर को बरेली के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, महिला के पति ने आरोप लगाया कि उसने घटना वाले दिन ही शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा कि पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर वह उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां से उन्होंने डाक से शिकायत की, जिस पर पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज किया।
ये भी पढ़ें
मोदी सरकार ने क्यों की नोटबंदी? राहुल गांधी ने बताई बड़ी वजह