यूपी चुनाव : मेरठ से SP प्रत्याशी के बिगड़े बोल, कहा- आ रही हमारी सरकार, गिन-गिनकर लेंगे बदला

हिमा अग्रवाल| Last Updated: शनिवार, 5 फ़रवरी 2022 (18:22 IST)
हमें फॉलो करें
उत्तरप्रदेश 2022 चुनाव के प्रथम चरण की तारीख जैसे-जैसे पास आती जा रही है, वैसे ही नेताओं, प्रत्याशियों कज बिगड़े बोल सामने आने लगे हैं। भले ही चुनाव आयोग ने कोरोना प्रकोप के चलते रैलियों जुलूस पर रोक लगा रखी है, मात्र 5 लोगों को डोर टू डोर प्रचार की अनुमति दी है। ऐसे में बंद कैमरों में लोगों के बीच प्रत्याशी जाकर अपनी बात रख रहे हैं।


दक्षिण विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल चौधरी का आज एक विवादास्पद बयान सामने आया है। इसमें वह लोगों से ये कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी सरकार आ रही है, चुनाव जीतने के बाद बदला लेंगे। सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी का यह वीडियो एक बंद कमरे का है। इसमें वे में कुछ लोगों को समझाते हुए कह रहे हैं कि इंशाअल्लाह हमारी सरकार बन रही किसी को भी छोड़ेंगे नहीं। उनके इस बयान को बीजेपी ने आड़े हाथ लेते हुए आपत्तिजनक मानते हुए हिन्दुओं से बदला लेने के रूप में देखते हुए कार्रवाई की मांग की है।

मेरठ दक्षिण विधानसभा से सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी के वीडियो के वायरल होते ही मेरठ पुलिस भी एक्टिव हो गई और जांच बैठा दी। एसपी विनीत भटनागर का कहना है कि जांच के बाद सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


इस वायरल वीडियो पर आदिल चौधरी ने सफाई देते हुए कहाकि इस सबके पीछे भाजपा का हाथ है, भाजपा कुछ भी करवा सकती है। भाजपा पर झूठ के आधार पर कुछ भी कर सकती है, भाजपा की इस चुनाव में स्थिति अच्छी नही है, वह बौखला रही है और ऐसे कृत्य कर रही है।
जब उनसे पूछा कि भाजपा का हाथ है, तो चेहरा आपका है या किसी और का। आपके मुताबिक हो सकता है शब्द पीछे से रिकॉर्ड किए गए हैं, लेकिन खड़े तो आप ही है। आपका मुखौटा लगाया गया है या खुद आप है। प्रश्नों को टालते हुए सिर्फ भाजपा विधायक ने कुछ नही किया, उनके कार्यकाल के कामों को भी रोक दिया, यही आलाप रागते रहे सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी।
वही उन्होंने कहा बदला हम नही जनता लेगी। महंगाई की मार झेल रही है जनता, न स्वास्थ्य है और न ही सही शिक्षा। जनता है त्रस्त, जिसके चलते चुनाव में जनता वोट की चोट करके बदला लेगी।



और भी पढ़ें :