AAP ने UP में किया बड़ा वादा, 300 यूनिट तक बिजली होगी मुफ्त

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 (17:38 IST)
लखनऊ। में की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी ने वादा किया है कि राज्‍य में उसकी सरकार बनते ही घरेलू उपभोक्ताओं के लिए 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी, साथ ही बकाया बिजली बिल भी माफ किए जाएंगे।
आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सक्रिय हो चुकी है। इस बीच नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने राज्य में आप की सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर सभी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा किया है।

साथ ही पार्टी ने आगामी चुनाव के लिए 100 संभावित उम्मीदवारों के नाम का भी ऐलान कर दिया है। इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में बिना किसी के साथ गठबंधन के अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता महंगी बिजली से बहुत दुःखी है। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बेहतर काम किया है। दिल्ली में आज बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता से निवेदन है और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से उत्तर प्रदेश वासियों के लिए एलान भी है कि आम आदमी पार्टी को वोट देकर सरकार बनवाएं।



और भी पढ़ें :