भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री हुए कोरोनावायरस से संक्रमित

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 मार्च 2021 (22:53 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली:भारतीय कप्तान सुनील छेत्री कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सुनील ने गुरुवार को अपने ट्वीटर हैंडल पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की।
सुनील ने ट्वीट में लिखा, ' अच्छी खबर नहीं है। मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया हूं, हालांकि अच्छी बात यह है कि मैं खुद को स्वस्थ महसूस कर रहा हूं और वायरस के संक्रमण से उबर रहा हूं। जल्द ही फुटबॉल पिच पर वापसी करूंगा। लोगों को यह याद दिलाने का इससे अच्छा समय नहीं हो सकता कि वह कोरोना के प्रति ढिलाई न बरतें और एहतियातन उपाय करते रहे। '
छेत्री ने हाल ही में इंडियन सुपर लीग 2020-21 में बेंगलुरु एफसी का नेतृत्व किया, जहां उनकी टीम लीग चरण में 7 वें स्थान पर रही।

पिछले हफ्ते, उन्हें ओमान और यूएई के खिलाफ मैत्री
मैच के लिए
25 सदस्यीय संभावित सूची में भी शामिल किया गया था । यह दोनों मैच मार्च महीने के अंत में 25 और 29 मार्च को दुबई में खेले जाने है।

यह देखना लाजमी होगा कि वह आगामी अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैचों के लिए अंतिम ग्यारह में अपना स्थान बना पाते हैं या नहीं, क्योंकि अब वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।
इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल के बाद 13 मार्च को 28 खिलाड़ियों की अंतिम सूची घोषित की जाएगी। गौरतलब है कि छेत्री की कप्तानी में कतर फीफा क्वालिफायर में भारत की टीम अब तक एक भी मैच जीतने में नाकाम रही है।

भारतीय फुटबॉल टीम के लिए कतर होने वाले फीफा विश्वकप के लिए क्वालिफाय करने की संभावना न के बराबर है लेकिन एफकॉन कप के लिए टीम की उम्मीद अभी बाकी है।(वार्ता)



और भी पढ़ें :