शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. अन्य खेल
  3. समाचार
  4. Soccer Player worth 10 crores scored just 4 goals in 44 matches
Written By
Last Modified: शनिवार, 24 फ़रवरी 2024 (17:18 IST)

10 करोड़ की रकम लेकर इस फुटबॉलर ने 44 मैचों में दागे सिर्फ 4 गोल

10 करोड़ की रकम लेकर इस फुटबॉलर ने 44 मैचों में दागे सिर्फ 4 गोल - Soccer Player worth 10 crores scored just 4 goals in 44 matches
मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हाग ने माना कि 2022 में ब्राजीलियाई विंगर एंटनी को क्लब के लिए साइन करने के बाद वह अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाया है, लेकिन मौका मिलते ही वह अपना लोहा मनवायेगा एंटनी मैथियस डॉस सैंटोस को विंगर एंटनी के नाम से जाना जाता है। वह एक ब्राज़ीलियाई पेशेवर फुटबॉलर है जो प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड और ब्राज़ील की राष्ट्रीय टीम के लिए राइट विंगर के रूप में खेलता है।

एंटनी को रेड डेविल्स ने 10.9 करोड डालर की भारी कीमत पर खिलाया था। अपने 44 प्रीमियर लीग मुकाबलों में एंटनी ने केवल चार गोल किए है और दो गोल कराने में मददगार साबित हुआ है।एंटनी वर्तमान में फॉर्म पाने के लिए जूझ रहा है और वर्तमान में एलेजांद्रो गार्नाचो, मार्कस रैशफोर्ड और अमाद डायलो जैसे खिलाड़ियों के साथ वह अभी भी निचले क्रम में हैं।

टेन हाग ने गोल के हवाले से संवाददाताओं से कहा, “उसे यह साबित करना है और वह करेगा कि उसमें अपार संभावनाएं हैं। उसने ऐसा कारनामा हाल ही में नहीं दिखाया है, लेकिन मुझे पता है कि उसकी प्रतिभा क्या है, और यह उसकी प्रतिभा को साबित करने के बारे में है, हाँ, उसे आगे संभवतः अवसर मिलेंगे, मुझे लगता है कि हमेशा इस पर विचार करता है।”


उन्होंने कहा, “आपके पास प्रतिस्पर्धा है और अब उसे खुद को प्रशिक्षण मैदान पर दिखाना होगा, लेकिन दूसरों को भी क्योंकि हमारे पास वहां अवसर हैं। अमद डायलो के चोट से लौटने के साथ, वह प्रशिक्षण के दौरान अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। ओमारी फोर्सन भी अच्छा कर रहा है। इसलिए हमारे पास उन जगह को भरने के लिए विकल्प हैं और यह तय नहीं है कि मार्कस रैशफोर्ड को सेंटर फॉरवर्ड के रूप में खेलना होगा।”

एंटनी ने पिछले 25 मुकाबलों में सिर्फ एक गोल किया है और वह इस मौके का फायदा उठाना चाहेंगे। युनाइटेड द्वारा शुक्रवार को पुष्टि किए जाने के बाद कि रासमस होजलुंड मांसपेशियों की चोट के कारण अगले दो से तीन सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे, ब्राज़ीलियाई खिलाड़ी अगले आने वाले मुकाबलों में इसमें भाग्य अजमा सकते हैं।क्लब ने 20 वर्षीय खिलाड़ी के चोटिल होने घोषणा करने के लिए एक आधिकारिक बयान जारी किया, “जिसमें रासमस होजलुंड मांसपेशियों में चोट के कारण शनिवार को फुलहम के खिलाफ मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रीमियर लीग मैच में नहीं खेल पाएंगे। उम्मीद है कि वह दो से तीन सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे।”(एजेंसी)
ये भी पढ़ें
सचिन तेंदुलकर ने निभाया अपना वादा, कश्मीर के दिव्यांग क्रिकेटर से की मुलाकात [VIDEO]