राष्ट्रीय टेलेंट हंट टेबल टेनिस में सयाली और आदर्श चैम्पियन

पुनः संशोधित बुधवार, 26 फ़रवरी 2020 (20:07 IST)
इंदौर। भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के तत्वावधान में मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन द्वारा आयोजित चैम्पियनशिप में की सयाली वाणी ने बालिका वर्ग का व आदर्श ओम क्षेत्री दिल्ली ने बालक वर्ग का खिताब जीत लिया।
स्थानीय में खेली गई स्पर्धा के बालिका वर्ग के अंतिम मुकाबले में सयाली वाणी (महाराष्ट्र) ने संप्रति राय (बंगाल) को 11-8, 11-6, 11-7, 11-8 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया। सेमीफाइनल मुकाबले में सयाली ने मनिका केसर (दिल्ली) को 4-0 से व संप्रति राय ने पर्ल अमलसाड़ीवाला (महाराष्ट्र) को 4-1 से पराजित किया।
बालक वर्ग का खिताब आदर्श ओम क्षेत्री (दिल्ली) ने सुजान भारद्वाज कर्नाटक को 11-7, 8-11, 11-6, 11-5, 11-6 से परास्त कर जीता। सेमीफाइनल में आदर्श ने जश मोदी (महाराष्ट्र) को 4-1 से व सुजान ने सम्यक कश्यप (कर्नाटक) को 4-1 से हराया।
स्पर्धा का पुरस्कार वितरण बैंक ऑफ इंडिया के अंचल के आंचलिक प्रबंधक सुबोध कुमार के मुख्य आतिथ्य में व मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन के अजीवन अध्यक्ष पदम्‌श्री अभय छजलानी की अध्यक्षता में एवं मध्यप्रदेश ओलिंपिक संघ के उपाध्यक्ष ओम सोनी की विशिष्ट उपस्थिति में संपन्न हुआ।
इस अवसर पर मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन के अध्यक्ष नरेन्द्र कौशिक, महासचिव जयेश आचार्य, रिंकु आचार्य, मुख्य निर्णायक मंगेश मोपकर, प्रमोद गंगराड़े उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन नीलेश वेद ने किया तथा गौरव पटेल ने आभार व्यक्त किया।


और भी पढ़ें :