राओनिक और थिएम इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे

Last Updated: शुक्रवार, 15 मार्च 2019 (16:12 IST)
वाशिंगटन। कनाडा के ने के सेमीफाइनल में जगह बना ली है जिसके साथ वह अपने करियर के पहले मास्टर्स 1000 खिताब के करीब पहुंच गए हैं।

राओनिक ने क्वार्टर फाइनल में सर्बिया के मिमोएर केचमानोविच को लगातार सेटों में 6-3, 6-4 से पराजित किया। 19 साल के केचमानोविच करियर में पहली बार टूर क्वार्टर फाइनल में खेल रहे थे हालांकि वह हाथ आए तीनों ब्रेक अंकों को भुना नहीं सके।

कनाडाई खिलाड़ी ने मैच के बाद कहा, मैं जानता था कि केचमानोविच के खिलाफ मैच मुश्किल होगा। उन्होंने अपने आखिरी तीन मैच बड़े खिलाड़ियों के खिलाफ खेले हैं, इसलिए मैं जानता था कि उनके पास हारने के लिए कुछ नहीं है। मैं खुश हूं कि मैच जीत सका।

एक अन्य मैच में 18वीं सीड गाएल मोंफिल्स पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण ऑस्ट्रेलिया के डॉमिनिक के खिलाफ मैच से हट गए। थिएम ने इसी के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली जहां वह राओनिक के खिलाफ उतरेंगे।

महिलाओं के क्वार्टर फाइनल में जर्मनी की आठवीं सीड एंजेलिक केर्बर ने अमेरिका की वीनस विलियम्स को 7-6, 6-3 से हराया और सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली जहां वह विश्व की पांचवें नंबर की खिलाड़ी कैरोलीना प्लिस्कोवा से भिड़ेंगी, जो टूर्नामेंट में एकमात्र टॉप सीड खिलाड़ी रह गई हैं। प्लिस्कोवा ने स्विटजरलैंड की युवा खिलाड़ी बेलिंडा बेनसिस को हराया।

 

और भी पढ़ें :