WWE में जॉन सीना का धमाकेदार कमबैक, हैरान कर देने वाला था रोमन रेन्स का रिएक्शन (वीडियो)

John Cena
Last Updated: सोमवार, 19 जुलाई 2021 (13:02 IST)
John Cena
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने में वापसी कर हर किसी को चौंका दिया। जॉन सीना ने 'मनी इन द बैंक' में अपनी एंट्री से फैंस को सरप्राइज दिया। इतना ही नहीं सीना की वापसी देखकर रिंग में खड़े के भी होश उड़ गए और वहां मौजूद फैन्स अपने सुपरस्टार के कमबैक पर खुशी के मारे झुमने लगे।

दरअसल, ऐज और रोमन रेंस का मैच खत्म हुआ और रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। रॉलिंस को मारकर ऐज बैकस्टेज लेकर गए। रेंस इसके बाद प्रोमो दे रहे थे और जॉन सीना ने इस दौरान जबरदस्त एंट्री मारी। रेंस के तो मानों होश ही उड़ गए। यह बात किसी को नहीं पता था कि सीना की वापसी होगी।


जॉन सीना ने जानकारी के लिए बता दें कि, जॉन सीना ने अपना आखिरी मुकाबला रेसलमेनिया 36 में खेला था और उसके बाद WWE रिंग से दूरी बना ली थी।


सीना ने उसी एनर्जी और जोश के साथ कमबैक किया जिसके लिए वह जाने जाते हैं। चैंपियन रेसलर की वापसी से मानों फैंस में एक नई जान आ गई है। भारत में भी जॉन सीना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। खैर अब सीना ने वापसी कर ली है। जिस चीज का इंतजार सभी को था वो अंत में हो गया। समरस्लैम में अब यहां से रोमन रेंस और जॉन सीना का मैच तय माना जा रहा है।



बता दें कि, जॉन सीना और रोमन रेंस साल 2017 में नो मर्सी मुकाबले में भिड़े थे और उस दफा बाजी रेंस ने मारी थी।


हॉलीवुड में भी नहीं है किसी से कम

जॉन सीना WWE के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में भी काफी एक्टिव है। वह फ़ास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की नौवीं फिल्म 'AF9: द फास्ट सागा' में नजर आए हैं और उनकी यह फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है। इसके साथ-साथ वह जल्द ही डीसी कॉमिक्स फिल्म 'सुसाइड स्कावाड' में भी नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :