गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. अन्य खेल
  3. समाचार
  4. Hockey skipper Harmanpreet Singh feels Odisha always bestows love and affection on team
Written By WD Sports Desk
Last Updated : सोमवार, 26 फ़रवरी 2024 (17:43 IST)

उड़ीसा ने बहुत कुछ किया है हॉकी के लिए, कप्तान हरमनप्रीत सिंह को भाता है यह शहर

ओडिशा हॉकी प्रेमियों के समर्थन से हमें ऊर्जा मिली: हरमनप्रीत

Indian Hockey Team
भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) हॉकी प्रो लीग में ओडिशा के हॉकी प्रेमियों के समर्थन से हमें ऊर्जा मिली और हम शानदार प्रदर्शन का मुजाहिरा कर पाये।हरमनप्रीत सिंह ने ओडिशा के हॉकी प्रेमियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, “राउरकेला में खेलना हमारे लिए हमेशा विशेष होता है।

हमें जो अविश्वसनीय समर्थन मिला उससे हमारे प्रदर्शन में ऊर्जा से ओतप्रोत हुए और हम निर्धारित समय में एक भी मैच गंवाए बिना यहां अजेय बने हुए हैं।” उन्होंने कहा, “हम राउरकेला में इस अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखकर खुश हैं।”

कुल छह गोल के साथ शीर्ष ड्रैगफ्लिकर इस सत्र में तीसरे सबसे अधिक गोल करने वाला खिलाड़ी भी रही है। उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियाें के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि हम अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे से मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा महसूस करके वापस आए। हमने वहां बहुत सारी टीम-निर्माण गतिविधियां कीं, जिससे हम एक मजबूत इकाई बन गए। मुझे लगता है कि हमने यहां अच्छा प्रदर्शन किया और दुनिया की शीर्ष टीमों द्वारा दी गई चुनौती का सामना किया।”

उल्लेखनीय है कि हरमनप्रीत सिंह की अगुआई और हार्दिक सिंह की उपकप्तानी वाली भारतीय टीम ने एफआईएच हॉकी प्रो लीग में स्पेन, नीदरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रमश: 2-2 (8-7), 1-1 (2-4) और 2-2 (0-3) से ड्रा खेला।(एजेंसी)
ये भी पढ़ें
Dhruv Jurel : पिता कारगिल योद्धा, माँ ने गहने बेच दिलवाई थी क्रिकेट किट, भारत के चमकते सितारे ध्रुव की भावुक कर देने वाली कहानी