लंबे समय बाद बैडमिंटन कोर्ट में दिखेंगी साइना नेहवाल और पी वी सिंधू

नई दिल्ली:शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू और सहित भारत की आठ सदस्यीय टीम (विश्व बैडमिंटन महासंघ) विश्व टूर फाइनल्स सहित बैकाक में होने वाले आगामी तीन टूर्नामेंटों में भाग लेगी।
(बाइ) ने ओलंपिक क्वालीफिकेशन को ध्यान में रखते हुए जनवरी में होने वाले टूर्नामेंटों के लिये सोमवार को आठ सदस्यीय मजबूत टीम का चयन किया।टीम में सिंधू, साइना, बी साई प्रणीत, किदाम्बी श्रीकांत, सात्विकसाइराज रंकीरेड्डी, चिराग शेट्टी, अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी शामिल हैं।
भारतीय खिलाड़ी 12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन में भाग लेंगे। इसके बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 21 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा।

मार्च में कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण कई टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिये गये थे। यह उसके बाद पहला अवसर होगा जबकि श्रीकांत को छोड़कर बाकी अन्य शीर्ष भारतीय खिलाड़ी किसी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेलेंगे।
विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी श्रीकांत ने अक्टूबर में डेनमार्क ओपन में वापसी की थी।एकल के विदेशी कोच अगसु द्वी सांतोसो और पार्क ताइ सांग तथा युगल कोच द्वी क्रिस्टियावान के अलावा सहयोगी स्टाफ भी टीम के साथ बैकाक जाएगा।(भाषा)



और भी पढ़ें :