West Bengal Election 2021 : नंदीग्राम से 10 मार्च को नामांकन-पत्र दाखिल करेंगी ममता बनर्जी, 2 दिन बाद शुभेंदु भरेंगे पर्चा

Mamta Banerjee
Last Updated: मंगलवार, 9 मार्च 2021 (13:25 IST)
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीट से 10 मार्च को दाखिल करेंगी और इसके 2 दिन बाद भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी इसी सीट से पर्चा भरेंगे।
ALSO READ:
West Bengal Election 2021 : TMC को एक और झटका, 5 विधायक में हुए शामिल
पार्टी सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को पार्टी का घोषणा-पत्र जारी होने के बाद अध्यक्ष शाम को नंदीग्राम के लिए रवाना होंगी और अगले दिन नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इसके बाद वे कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करेंगी और 11 मार्च को कोलकाता लौट आएंगी।
शनिवार को भाजपा की ओर से प्रत्याशी घोषित किए गए अधिकारी 12 मार्च को अपना नामांकन-पत्र दाखिल करेंगे। भाजपा नेता कनिष्क पांडा ने कहा कि नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद वह वहां रैली को संबोधित करेंगे।
ALSO READ:
पहले चरण के मतदान से पहले समाप्त हो सकता है बजट सत्र
भूमि अधिग्रहण के विरोध में नंदीग्राम में हुए आंदोलन से ही 2011 में बनर्जी सत्ता में आई थीं। इस बार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में उनका मुकाबला अपने ही विश्वस्त सहयोगी रहे शुभेंदु अधिकारी से होगा ,जो अब भाजपा में शामिल हो गए हैं। अधिकारी ने ममता बनर्जी को 50 हजार मतों से पराजित करने का संकल्प लिया है। (भाषा)



और भी पढ़ें :