ट्रेन छूटी, हवाई जहाज से जाकर पकड़ी!

पुनः संशोधित बुधवार, 10 दिसंबर 2014 (11:39 IST)
हमें फॉलो करें
सूरत। एक व्यक्ति के यात्रा ने दौरान बीकानेर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस छूट जाने के बाद अपने सामान को हासिल करने के लिए मुंबई से फ्लाइट पकड़ी और सिकंदराबाद पहुंचने से पहले वहां पहुंच गया। खबरों के अनुसार यह युवक युवक स्टेशन पर पानी की बोतल लेने के लिए उतरा था। इसी बीच ट्रेन चल दी। जब तक वह प्लेफॉर्म पर लौटा ट्रेन जा चुकी थी।
निजी कंपनी में इंजीनियर के तौर पर कार्यरत मुरली कृष्णा नाम का यह व्यक्ति शुक्रवार को जोधपुर से बीकानेर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस में सफर कर रहा था मगर उसके पास कन्फर्म टिकट नहीं था। उसने जोधपुर से जनरल टिकट खरीदा था। ट्रेन में उसने द्वितीय श्रेणी शयनयान में सफर करने का जुर्माना भर दिया था।> > मुरली के मुताबिक सफर के दौरान उनके दो बैग थे, जिनमें जरूरी दस्तावेज थे। एक बैग में दो चांदी की कटोरी, दो चम्मच और कुछ कपड़े थे। इसके अलावा ड्राइविंग लाइसेंस, बैंक पासबुक डायरी आदि थे।   मुरली से भावनगर-काकीनाडा एक्सप्रेस में चढ़ा पर रास्ते में उसने सिकंदराबाद जाने के लिए फ्लाइट पकड़ी।
वह वसई रोड स्टेशन पर उतर गया और रविवार सुबह चार बजे मुंबई से हैदराबाद की फ्लाइट पकड़ी। वह करीब साढ़े पांच बजे हैदराबाद पहुंच गया था जहां उसकी पत्नी कार से उसे लेने के लिए आ गई थी। हैदराबाद से कुछ ही दूरी पर स्थित सिकंदराबाद तक का सफर मुरली कृष्णा ने कार से तय किया। ट्रेन के सिकंदराबाद पहुंचने का समय सुबह साढ़े आठ बजे का था उससे पहले ही मुरली कृष्णा प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था और ट्रेन में उसे उसका सामान मिल गया। (एजेंसियां)



और भी पढ़ें :