बच्ची से रेप पर भड़का तेलंगाना के मंत्री का गुस्सा, कहा- आरोपी का कर देंगे एनकाउंटर

Last Updated: बुधवार, 15 सितम्बर 2021 (15:05 IST)
हैदराबाद। तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने एक बहुत ही चौंकाने वाले बयान दिया है। उन्होंने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी का करने की बात कही है। फिलहाल यह आरोपी फरार है। इस पर पुलिस ने 10 लाख का इनाम घोषित किया है।

मंत्री जी मंगलवार को मेडचल-मलकाजगिरि जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जब उनसे मीडियाकर्मियों ने 6 साल की बच्ची से रेप और मर्डर से जुड़ा सवाल किया तो उन्होंने आरोपी के एनकाउंटर की बात कही।

उल्लेखनीय है कि बालिका से दुष्कर्म और उसकी हत्या 9 सितंबर को हुई थी। इस मामले में आरोपी बच्ची का पड़ोसी है। फिलहाल आरोपी फरार है। तेलंगाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 15 टीमें बनाई हैं। इन टीमों को महाराष्ट्र और आंध्रप्रदेश भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी पर 10 लाख का इनाम भी घोषित किया है। उल्लेखनीय है कि तेलंगाना में 27 नवंबर 2019 को एक वेटरनरी डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया था। उस समय पुलिस की काफी आलोचना हुई थी, वहीं दूसरी ओर उसे जनसमर्थन भी काफी मिला था।




और भी पढ़ें :